मोदी ने इन्हें बताया बेनामी संपति के खिलाफ अपना हथियार,जानकर दंग रह जाएंगे

प्रधानमंत्री मोदी कहा है कि संगठित भ्रस्टाचार को खत्म करने के लिए जो भी कीमत राजनीतिक तौर पर चुकानी पड़ेगी उसके लिए वी तैयार हैं।

मोदी ने कहा, जिस दिन देश में ज्यादातर खरीद-फरोख्त, पैसे के लेन-देन का एक Technical और Digital Address होने लग गया, उस दिन से Organised Corruption काफी हद तक थम जाएगा। मुझे पता है, इसकी मुझे राजनीतिक तौर पर कितनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी, लेकिन उसके लिए भी मैं तैयार हूं।

करोड़ों फर्जी नाम सिस्टम से हटाए गए

मोदी ने संगठित भ्रस्टाचार के खिलाफ उठाये गए कदमों का भी जिक्र किया है। उन्होंने कहा, आधार के साथ मोबाइल और जनधन की ताकत जुड़ जाने से एक ऐसी व्यवस्था का निर्माण हुआ है, जिसके बारे में कुछ साल पहले तक सोचा भी नहीं जा सकता था। पिछले 3 वर्षों में आधार की मदद से करोड़ों फर्जी नाम सिस्टम से हटाए गए हैं। अब बेनामी संपत्ति के खिलाफ भी ये एक बड़ा हथियार बनने जा रहा है।

देश को लगी बीमारियों के परमानेंट इलाज के लिए वोट मिला

विरोधियों को सख्त संदेश देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे यहां जो सिस्टम था उसने भ्रष्टाचार को ही शिष्टाचार बना दिया था। 2014 में देश के सवा सौ करोड़ों ने इस व्यवस्था को बदलने के लिए वोट दिया था, वोट दिया था देश को लगी बीमारियों के परमानेंट इलाज के लिए, उन्होंने वोट दिया था न्यू इंडिया बनाने के लिए।

हमारे यहां जो सिस्टम था उसने भ्रष्टाचार को ही शिष्टाचार बना दिया था। 2014 में देश के सवा सौ करोड़ों ने इस व्यवस्था को बदलने के लिए वोट दिया था, वोट दिया था देश को लगी बीमारियों के परमानेंट इलाज के लिए, उन्होंने वोट दिया था न्यू इंडिया बनाने के लिए।

वोट के लिए ओबीसी को हथियार बनाने के कोशिशों को भी मोदी ने जमकर लताड़ा। उन्होंने कांग्रेस से पूछा
राज्य में उसने इतने सालों तक ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा देने की मंजूरी क्यों नहीं दी। कांग्रेस पार्टी ने इस विधेयक को पारित होने में सहयोग न करके ओबीसी समुदाय के साथ धोखा किया है : पीएम मोदी #BJP4Gujarat

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s